Sunday, May 19, 2013

करिज्मा एलबम बनाने वालो के लिए बेहतरीन टूल

आज की पोस्ट उन लोगो के लिए जो फोटोशोप पर काम करते है। फोटोशोप पर काम करने वाले लोगो को अक्सर फोटो में चेहरा साफ़ करने में परेशानी आती है। वेसे तो फोटोशोप के बहुत से टूल होते है जिनके द्वारा आप फोटो में बेहतरीन फिनिशिंग कर सकते हो, लेकिन एक टूल ऐसा भी है जो फोटो में बेहतरीन फिनिशिंग के साथ साथ फोटो को ऐसा लुक देता है। जिसे देख कर हर कोई फोटो का दीवाना हो जाता है।

 ये टूल करिज्मा एलबम बनाने वाले और फोटो स्टूडियो का काम करने वालो के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। अगर आप भी इस टूल को डाउनलोड करना चाहते है तो निचे दिए हुवे लिंक पर क्लीक करके आप इसे डाउनलोड कर सकते है।
 डाउनलोड करने का तरीका बहुत ही आसान है डाउनलोड लिंक पर क्लीक करने के बाद एक पेज खुलेगा पेज खुलने के बाद 5 सेकेंड तक वेट करे। वेट करने के बाद आपको ऊपर राईट साईट Skip लिखा हुवा दिखाई देगा। जेसा आप चित्र में देख रहे है। बस आपको Skip पर ही क्लीक करना है। क्लीक करते ही आपके सामने डाउनलोड करने का लिंक आ जायेगा जिसे आप क्लीक करके डाउनलोड कर सकते है।

 डाउनलोड होने के बाद जब आप इसे अपने सिस्टम में इंस्टाल करेंगे तो इसके लिए आपको एक पासवर्ड की जरूरत पड़ेगी। उसका लिंक भी मैं डाउनलोड लिंक के साथ में ही दे रहा हु पासवर्ड डालने के बाद इसे अपने सिस्टम में डाले और फोटोशॉप ओपन करने के बाद इस टूल को ओपन करे और शुरू हो जाए फोटो को बेहतरीन लुक देने के लिए और चेहरे की बेहतरीन फिनिशिंग करने के लिए।

सोफ्टवेयर डाउनलोड करने के लिए  क्लीक करे 

पासवर्ड डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे 

No comments:

Post a Comment